Home Celebrity सपना चौधरी के डांस शो में स्टेज के बाहर भी लग गई आग

सपना चौधरी के डांस शो में स्टेज के बाहर भी लग गई आग

written by Atul Mahajan August 10, 2017

क्या हुवा Sapna Chaudhary के डांस शो में जो स्टेज के बाहर भी लग गई आग.

Sapna Chaudhary (सपना चौधरी) की लोकप्रियता का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि उसकी एक झलक देखने के लिए लोगो ने हंगामा कर दिया।

राजस्थान के सीकर (झुंझुनूं) स्थित ढ़ागौड़जी के आशीर्वाद गार्डन में रविवार की रात हरियाणवी डांसर Sapna Chaudhary के कार्यक्रम में बहुत ही जमकर हंगामा हुआ। शायद जिसका कारण बिना सोचे-समझे दी गई अनुमति है। प्रशासन को पता था कि सपना के कार्यक्रम में भीड़ बहुत उमड़ती है, इसके बावजूद वहाँ पर केवल 40 होमगार्ड तैनात किए गए. जब मामला बिगड़ गया और पत्थरबाजी शुरू हो गई तब आरएसी की टुकड़ी व तीन थानों का फोर्स मंगवाया गया। तब तक आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों मेें तोड़फोड़ और तीन बाइक जला दी गई थी l

कार्यक्रम में 1000 और 500 रुपए का टिकट लेकर पहुंचे लोगों के साथ ही बिना टिकट वाले लोग भी भीतर घुसने का प्रयास कर रहे थे। आयोजकों के वालंटियर्स ने उन्हें रोका तो मामला बहुत अधिक  बिगड़ गया।

गुस्साई भीड़ ने पास स्थित भट्टे से ईंटें उठा कर फेंकनी शुरू कर दी। वहां खड़ी तीन मोटरसाइकिलों को जला दिया। 6 गाड़ियाें को  पूर्णतया क्षतिग्रस्त कर दिया। डीएसपी की गाड़ी का कांच टूटने से उन्हें भी  हलकी सी चोट लगीं।

Sapna Chaudhary के कार्यक्रम स्थल यानी की आशीर्वाद गार्डन के ठीक सामने ईंट एक भट्टा है। उपद्रव करने वाले लोग भट्टे पर चढ़ गए और ईंटों को तोड़-तोड़ कर फैंकने लगे। पुलिस आती तो चारों तरफ खेतों में बाजरे की फसल होने से उपद्रवी फसल में छुप जाते और पुलिस के जाते ही लौट आते। इस प्रकार उपद्रव करने वाले लोगों ने जवानों को तीन घंटे तक छकाया। बाद में पुलिस ने भी जो हाथ में आया, उस पर लाठियां बरसाई ।

सड़क के निकट ही सुरेंद्र ढेवा के घर के बाहर खड़ी दो गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए । सुरेंद्र ने बताया कि पुलिस उपद्रव करने वाले लोगों के पीछे दौड़ी तो कुछ उपद्रवी उधर से खेतों में दौड़ गए । इस दौरान लोगों ने उसके घर के बाहर खड़ी दोनों गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. पुलिस ने रिपोर्ट नहीं ली। प्रहलाद ढाका ने बताया कि वह अपनी पिकअप से मानसिंह मार्केट स्थित दुकान से घर जा रहा था। उसकी पिकअप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

क्या आप देखना चाहते हैं । ऐसा कौन सा डांस था Sapna Chaudhary का जिसको देखने के लिए स्टेज के बाहर भी आग लग गई ।

You may also like

Leave a Comment

Loading...