Home News सबसे सस्ता जिओफोन लांच – यहाँ से करे बुकिंग

सबसे सस्ता जिओफोन लांच – यहाँ से करे बुकिंग

written by Atul Mahajan July 27, 2017

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने जीओ स्मार्ट फोन लॉन्च करने की घोषणा की फ्री में 4 जी डेटा स्ट्रीमिंग के साथ लाइफ टाइम फ्री वौइस् कॉल भी देने की पेशकश की है। अंबानी ने पिछले साल मुफ्त वौइस् कॉल्स और डेटा के साथ आश्चर्यजनक रूप से दूरसंचार क्षेत्र में व्यापक अधिग्रहण किया था, ने कंपनी की 40 वीं शेयरधारक बैठक में अगली उंचाइ के लिए ये नई घोषणा की है।

देश में 50 करोड़ फीचर फोन उपयोगकर्ताओं पर लक्षित जिओ का यह स्मार्ट फोन फोन, 24 अगस्त से 1500 रुपये की रिफ़ंडेबल सुरक्षा जमा के भुगतान के लिए पूर्व बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। फोन की वापसी के बाद 36 महीनों के बाद यह जमा रकम भी वापस कर दिया जाएगा, उन्होंने कहा, फोन की कीमत “प्रभावी शून्य” होगी।

हालांकि इसमें टचस्क्रीन नहीं होगी। की—पैड वाले इस 4जी फीचर मोबाइल फोन में जिओ टीवी, जिओ मनी जैसे कई एप पहले से ही इंस्टॉल है।
फोन के फीचर्स को प्रस्तुत किया गया जिसमें उक्त फ़ोन की आवाज़ कमांड तथा इंटरनेट सर्फिंग और केबल पर कॉल और टेक्स्ट मैसेजिंग इत्यादि शामिल है, तथा इस फोन में वीडियो को वीडियो सहित टीवी देखने के लिए टीवी से कनेक्ट भी किया जा सकता है।

अंबानी ने दावा किया कि ” जिओ का यह फोन अन्य 2 जी फीचर फोन को अजनबी बनाकर बाज़ार से बाहर कर देगा l कंपनी का यह भी कहना है कि कंपनी हर हफ्ते 50 लाख फोन बाज़ार में लाने की कोशिश कर रही है। जिओ का यह स्मार्ट फोन 15 अगस्त से बीटा मोड में यूज़र टेस्टिंग के लिए उपलब्ध होगा और 24 अगस्त से पूर्व बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा।

मिडिया में खबर है इन् लिंक पर क्लिक करने पर रिलायंस जिओ के JioPhone 4 जी फोन को बुक कर सकते है |

https: / / www. jio. com /

और

https: / / www. mylyf. com

पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा इसे रिलायंस जिओ स्टोर्स पर भी बेचा जाएगा। तथा बाद में इसे अमेजन, फ्लिकार्ट और स्नैपडी जैसे अन्य आॅनलाइन ई—कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी बिक्री के लिए जारी किया जाएगा। इस फोन के साथ दनादन आॅफर और ईडीएमवी प्लान भी दिया जा रहा है।

You may also like

1 comment

will stunned reliance jios offer - Digital World Update July 27, 2017 at 5:17 pm

This is a nice news we are already registered on jio site.

Reply

Leave a Comment

Loading...