आने वाली हिंदी फिल्म ” वीरे दी वेडिंग “

तैयार हो जाइए क्योंकि जल्द ही सिनेमाघरों के पर्दे पर धमाल मचाने आने वाली है फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ (Veere Di Wedding) …इस फ़िल्म में बॉलीवुड ‘बेबो’ यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) शूटिंग के पहले दिन से ही सुर्खियाँ बटोर रही है। कुछ अटकलें और विवाद भी सामने आए, लेकिन इन सबके बीच यह फ़िल्म तैयार की गई ।

दरअसल, 1 जून को एकता के भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर का जन्मदिन है। ऐसे में एकता के लिए ये दिन और भी स्पेशल है। दर्शकों के लिए भी ये फ़िल्म बेहद खास है क्योंकि तैमूर के जन्म के बाद इस फ़िल्म से करीना (Kareena Kapoor) बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। ” वीरे दी वेडिंग ” (Veere Di Wedding) एक फीमेल कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें सोनम और करीना के साथ ही स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने काम किया है।

पिछले दिनों सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ और दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया। चार महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती यह फ़िल्म नए ज़माने के हिसाब से उनके आजाद खयालों और खुलकर जीने की तमन्ना को दर्शाती है।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स भी इस फ़िल्म की रिलीज से पहले फ़िल्म पर काम करने में लगे हुए हैं। इसी बीच फ़िल्म के नए गाने ‘वीरे’ को रिलीज कर दिया गया है। फ़िल्म का यह गाना चारों दोस्तों की यारी को दिखा रहा है और चारों एक दूसरे के साथ कितने कम्फर्टेबल हैं। गाना देखने में तो आपको अच्छा लगेगा ही लेकिन गाने के लिरिक्स और म्यूजिक भी आपको काफी पसंद आने वाले हैं।

फिल्हाल अब तक इस फ़िल्म के सभी पोस्टर्स काफी आकर्षक ही नजर आए हैं। ये फ़िल्म भी मजेदार साबित होती है या नहीं ये देखना होगा। 1 जून को रिलीज होने जा रही इस फ़िल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया और सुमित व्यास दिखाई देंगे। फ़िल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे मेहूल सूरी और निधि मेहरा ने लिखा है। इसे अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding), जैसा की नाम से ही पता चलता है, किसी वेडिंग की कहानी है। इसे इंडिया की रियल ‘चिक फ्लिक’ फ़िल्म कहा जा रहा है यानी ऐसी फ़िल्म जो फीमेल ऑडियंस को ध्यान में रख कर सेलिब्रेशन और मौज मस्ती को दर्शाती हो। फ़िल्म की कहानी के मुताबिक ये चार सहेलियों की कहानी है, जो शादी में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने जाती हैं और इस दौरान कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं। जो आप फिल्म को देखने के समय देख पाएंगे  ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.