Home Entertainment शादी में ज़रूर आना

शादी में ज़रूर आना

written by Atul Mahajan October 12, 2017

फ़िल्म उद्योग में इस पूरे साल को अगर राजकुमार राव का साल कहें तो ग़लत नहीं होगा। दरअसल अभी तक राजकुमार राव की चार फिल्‍में ‘ट्रैप्‍ड’ , ‘बहन होगी तेरी’ , ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्‍यूटन’ रिलीज हो चुकी है। ‘ट्रैप्‍ड’ और ‘बहन होगी तेरी’ भले ही Box Office पर कमाल न दिखा सकी हों लेकिन ‘बरेली की बर्फी’ के प्रीतम विद्रोही को लोगों ने खूब पसंद किया, तो वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘न्‍यूटन’ का नूतन कुमार भी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी तारीफें बटोर कर ले गया था। राजकुमार राव की ‘Shaadi Mein Zaroor Aana‘  10 नवंबर की डेट हुई है फिक्स।

राजकुमार राव की आने वाली फिल्‍म ‘Shaadi Mein Zaroor Aana‘ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और राजकुमार एक बार फिर शादी के लिए बैचेन और उतावले दुल्‍हे बने नजर आने वाले हैं। लेकिन उनकी पिछली कुछ फिल्‍मों की तरह इस फिल्‍म में भी उनका शादी करने का सपना पूरा होता नहीं दिख रहा है। फिल्‍म ‘शादी में ज़रूर आना’ में राजकुमार राव एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा के साथ नजर आने वाले हैं। ट्रेलर की शुरुआत में कृति एक पढ़ी लिखी लड़की के रूप में दिखायी गई हैं जो इतनी जल्‍दी शादी नहीं करना चाहती, जबकि उनका परिवार उनके लिए रिश्‍ता लेकर आ जाता है। यह रिश्‍ता है राजकुमार राव का, जो एक बार फिर बड़े ही मासूम अदांज में नजर आते हैं।

यह फ़िल्म मध्यम वर्ग के दो साधारण लोगों सत्येंद्र मिश्रा और आरती शुक्ला की कहानी है, जिनकी शादी होने जा रही होती है, लेकिन आरती अपने सपनों को पूरा करने का निर्णय लेती है और सत्येंद्र को मंडप में अकेला छोड़ जाती है ट्रेलर की शुरुआत में यह दोनों आपस में प्‍यार करते और  काफी क्‍यूट कपल जैसे नजर आते हैं और उसके बाद उनकी शादी तय होती है । लेकिन जैसे ही राजकुमार शादी के लिए पहुंचते हैं, उनकी दुल्‍हन यानी कृति वहां से गायब हो जाती हैं । अपने साथ शादी के दिन हुए इस धोखे से राजकुमार बुरी तरह टूट जाते हैं और मंडप छोड़कर भागने वाली इस दुल्‍हन से बदले का फैसला करते हैं ।

पांच साल बाद कहानी दिलचस्प मोड़ लेती है। जब आईएएस अधिकारी बन चुके सत्येंद्र को पीसीएस अधिकारी आरती का मामला सौंपा जाता है। फ़िल्म निर्देशक का कहना है कि फ़िल्म आश्चर्यजनक मोड़ लेती है और वह खुश हैं कि उन्हें अपनी पसंद के सितारों के साथ काम करने का मौका मिला। कहानी में कुछ नया नहीं है लेकिन राजकुमार और कृति खरवंदा पर फ़िल्माई गई ये फ़िल्म दर्शकों को पसंद आएगी। कहानी में कुछ नया नहीं है लेकिन राजकुमार और कृति खरवंदा पर फ़िल्माई गई ये फ़िल्म शायद दर्शकों को पसंद आएगी।

बाद में किस्मत फिर दोनों को फिर से मिलाती है लेकिन इस बार Rajkumar पूरी तरह से बदले हुए नजर आते हैं और यहीं से कहानी में ट्विस्ट आता है। बाकी फ़िल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको फ़िल्म देखनी होगी। यानि की आपको Shaadi Mein Zaroor Aana होगा ।  उसके बाद आपको ही बताना है की फ़िल्म कैसी है।

You may also like

Leave a Comment

Loading...