Home Entertainment जुली २ आने वाली हिंदी फिल्म

जुली २ आने वाली हिंदी फिल्म

written by Atul Mahajan October 4, 2017

बॉलीवुड में जब पहली Julie 2 आई तो हाहाकार मच गया था। जब दूसरी जूली आई तो बोल्डनेस के तड़के ने कहर ही बरपा दिया था और अब बॉलीवुड में तीसरी Julie आने को तैयार है। फ़िल्म का नाम है जूली 2-बोल्ड, ब्यूटीफुल एंड ब्लेस्ड। इसी फ़िल्म से बॉलीवुड में एक ऐसी हीरोइन कदम रखने जा रही है जिसे गूगल पर सर्च करनेवालों की संख्या सनी लिओनी के आसपास ही है। कौन है ये अदाकार और क्यों इसके बड़े परदे पर आने की खबर से फैली है सनसनी, देखते हैं आज के इस ब्लॉग में।

बॉलीवुड में 1975 में आई फ़िल्म Julie का अब पार्ट 2 भी आ गया है। इसके साथ ही फ़िल्म जूली 2 का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। पिछली फ़िल्म जूली में एक्ट्रेस नेहा धूपिया जितनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नजर आई थीं इस फ़िल्म में हीरोइन की बोल्डनेस पर उतना ही ध्यान रखा गया है। फ़िल्म में राय लक्ष्मी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैमरा के आगे वह बिना झिझक के स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार काम कर रही हैं।फ़िल्म  के डायरेक्टर दीपक शिवदासानी है ।

जूली 2  2017 में बनी हिन्दी भाषा की फ़िल्म है। अभिनेत्री राय लक्ष्मी फ़िल्म ‘जूली 2’ में नजर आने वाली हैं। Julie 2 राय लक्ष्मी की 50वीं फ़िल्म है। पहलाज निहलानी ‘Julie 2’ के डिस्ट्रीब्यूशन को अपने हाथों में ले लिया है।

विजू शाह फ़िल्म के स्कोर और साउंडट्रैक की रचना करते हैं, जबकि समीर रेड्डी छायांकन का प्रबंधन करते हैं प्रिंसिपल फोटोग्राफी सितंबर 2015 में शुरू हुई. फ़िल्मिंग स्थान मुंबई, हैदराबाद और दुबई में शामिल हैं 14 फरवरी 2016 को वेलेंटाइन डे के साथ मिलते हुए फ़िल्म का पहला लुक पोस्टर जारी किया गया था।

Julie 2

 

फ़िल्म के ट्रेलर में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो अपने करियर को सफल करने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने से कभी पीछे नहीं हटती। वहीं उसके कई दीवाने हैं जो उसके साथ वक्त गुजारना चाहते हैं। तभी कुछ खतरनाक लोग उसके पीछे पड़ जाते हैं और उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देकर डराने की कोशिश करते हैं। इस बीच हिरोइन पर जानलेवा हमला होता है। यह फ़िल्म बॉलीवुड के कितने ही काले राज खोलती है और पॉलिटिक्स व अंडरवर्ल्ड का घिनौना सच सामने लाती है। किल्म का ट्रेलर को देखने के बाद ही लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। यूट्यूब पर ट्रेलर डालने के बाद पहलाज निहलानी कई लोगों का मानना है कि सेंसर बोर्ड से हटने के बाद पहलाज निहलानी ऐसी फ़िल्म से जुड़े हैं। कॉमेंट लिखते हुए कई लोगों ने निहलानी को कहा है ‘संस्कारी पहलाज निहलानी’।

इससे पहले फिल्म जूली 2 का टीजर वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इसे ट्रिम्फ टॉकीज नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। महज 47 सेकेंड का यह वीडियो कामुक और उत्तेजक दृष्यों से भरपूर है और इसके पोस्टर को भी यही बात ध्यान में रख कर बनाया गया है। दिक्कत बस इतनी सी है कि टीजर से फिल्म के बोल्ड सीन्स से लबरेज होने का तो अंदाजा लगता है लेकिन इसके कहानी के बारे में कोई हिंट नहीं मिलता।

धोनी को लेकर ये बोलीं थी राय लक्ष्मी

(हंसते हुए) जूली का नाम जुड़ा है धोनी से, मेरा नाम नहीं। मुझे पता नहीं जूली उसके साथ क्या कर रही है। ये बातें बहुत पहले फुलस्टॉप हो चुकी थीं। मुझे इसके बारे में बिल्कुल बात नहीं करनी। पता नहीं मीडिया इसके बारे में इतनी बात क्यों कर रहा है। शायद मैं मीडिया को ज्यादा मसाला न्यूज नहीं दे पा रही हूं। लोग हिस्ट्री निकाल के बातें कर रहे हैं। मुझे बहुत उलझन होती है जब लोग धोनी का टॉपिक लेकर आते हैं। मेरी फिल्म के बारे में बात करिए। बीते हुए कल की बोरिंग बातें ना करें।

You may also like

Leave a Comment

Loading...