Home Entertainment आने वाली हिंदी फिल्म “ धड़क “

आने वाली हिंदी फिल्म “ धड़क “

written by Atul Mahajan July 12, 2018

महशूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फ़िल्म अभी रिलीज़ भी नहीं हुई और उनकी फ़िल्म “धड़क” (Dhadak) के गानों और वीडियोस को सोशल मीडिया पर इतना अधिक पसंद किया जा रहा है। इस सदी की महान अदाकारा श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस काफी शॉक थे। सभी को उनके जाने का बहुत अधिक दुःख था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि श्री देवी एक बार फिर अपनी बेटी के रूप में बॉलीवुड के परदे पर अपना जादू चलाने को तैयार है। कहने को जाह्नवी श्री देवी की बेटी हैं लेकिन अगर कोई उन्हें एक नजर देखे तो उनमे श्री देवी की झलक दिखाई पड़ती है।

महशूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की आने वाली फ़िल्म ‘धड़क‘ का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आती प्रतीत हो रही है।

“धड़क” फ़िल्म की पूरी कहानी सन 2016 में आई मराठी फ़िल्म “सैराट” पर आधारित है। हालांकि फ़िल्म के इस हिन्दी वर्जन को राजस्थान में शूट किया गया है। यह फ़िल्म सदियों से चली आ रही जाति प्रथा और ऑनर किलिंग पर आधारित है। फ़िल्म की कहानी पहले प्यार, पहले जूनून और उसके लिए किये गए पहले त्याग को बताती है। बाकी तो इस फ़िल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा।

धड़क” (Dhadak) में जाह्नवी कपूर पार्थवी का किरदार निभा रही हैं। वहीँ ईशान खट्टर मधुकर का किरदार निभा रहे हैं। आदित्य कुमार, पार्थवी के भाई आदित्य का रोल कर रहे हैं। ऐश्वर्या नरकार मधुकर की माँ का किरदार निभा रहीं हैं। इनके अलावा ख़राज मुख़र्जी और आशुतोष राणा भी फ़िल्म धड़क में नजर आएंगे। फिल्म में संगीत अजय-अतुल ने दिया है ।

धर्मा प्रडक्शंस की इस फ़िल्म धड़क के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं जो इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फ़िल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का निर्देशन भी कर चुके हैं। फ़िल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

फिल्म ” धड़क ” (Dhadak) के साथ ही दो नए चेहरों का फ़िल्मी दुनियां में पदार्पण हो रहा है । अब देखना ये है की चुलबुली कही जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी अपनी पहली फिल्म के जरिये दर्शकों के दिलो दिमाग में कंहा तक अपनी जगह बना पाती है ।

You may also like

Leave a Comment

Loading...