Home Entertainment हिंदी फिल्म “ ए जेंटलमेन “

हिंदी फिल्म “ ए जेंटलमेन “

written by Atul Mahajan August 17, 2017

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस दोनों एक साथ फ़िल्म A Gentlemen में दिखाई देने वाले हैं। पोस्टर जिसमे जैकलीन और सिद्धार्थ दोनों की केमिस्ट्री फ़िल्म के पोस्टर्स पर काफी इम्प्रेसिव लग रही है ।  इस फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चूका है। ये फ़िल्म भी आने वाली 25 अगस्त 2017 को रिलीज होने वाली है।

फ़िल्म की कहानी गौरव (सिद्धार्थ) के इर्द-गिर्द घूमती है जो सेटल होना चाहता है। वह 9 से 5 की बोरिंग नौकरी करता है और उसने हाल ही में एक बड़ा घर और एक मिनी वैन खरीदी है। अब वह काव्या (जैकलीन) को शादी के लिए मनाने में लगा है। लेकिन काव्या अभी सेटल नहीं होना चाहती। वह चाहती है कि यह सुंदर, सुशील, जेंटलमैन लड़का थोड़ा रिस्की हो जाए | दूसरी तरफ गौरव को अपनी रूटीन लाइफ बहुत ही पसंद है।

लेकिन, अचानक गौरव जब एक असाइनमेंट के लिए मुंबई जाता है तो सब बदल जाता है। ग़लत पहचान की वजह से कुछ खतरनाक लोग उसकी लाइफ में आ जाते हैं। जल्द ही, मुसीबत उसे मायामी ले जाती है और उसकी ड्रीम लाइफ खत्म होने के कगार पर पहुंच जाती है। फ़िल्म में क्या नया ट्विस्ट होगा, यह तो फ़िल्म आने के बाद ही पता चल पाएगा। गौरतलब है कि पहले इस फ़िल्म का नाम ‘Reload‘ था। अब इसका नाम बदलकर ‘A Gentlemen’ कर दिया गया ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस बात पर पूरा यकीन है कि उनकी आने वाली फ़िल्म ‘A Gentlemen’ में दर्शकों को उनका सुंदर, सुशील, रिस्की अंदाज बहुत ही पसंद आएगा। इस फ़िल्म में वह अलग तरह की दोहरी भूमिकाओं में हैं, जो इससे पहले अन्य फ़िल्मों में नहीं देखी गई | सिद्धार्थ में कहा, ‘A Gentlemen’ एक मजेदार पॉपकॉर्न एक्शन फ़िल्म है।

एक विचित्र एक्शन कॉमेडी फ़िल्म A Gentlemen  (“ए जेंटलमैन” ) में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मियामी में रहने वाले गौरव की भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे है। वह एक सुन्दर दिखने वाला और अच्छे स्वभाव वाला आदमी है, लेकिन काव्या (जैकलिन फर्नांडीज़) के शब्दों में वह एक बहुत ही उबाऊ लड़का है।

जैकलीन ने ट्विटर पर कहा कि वह इस फ़िल्म को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। इस एक्शन फ़िल्म की शूटिंग भारत के अलावा यूएस और थाईलैंड में भी हुई है। ये एक बिल्कुल फ्रेश जोड़ी है जिनकी आपस में बॉन्डिंग काफी अच्छी है और इसका नजारा हम इस बार कॉफी विद करण के एपिसोड में देख चुके हैं। फैन्स को भी उम्मीद है कि एक शानदार फ़िल्म देखने को मिलेगी।

इस फ़िल्म A Gentlemen  में डायरेक्शन राज &  DK  का है | फ़िल्म को प्रोडूयस फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने किया है | डायलॉग सुमित बठेजा के लिखे है  फ़िल्म के कलाकार है सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलिन फर्नॅंडेज़ दर्शन कुमार तथा सुनील शेट्टी हैं | 70 करोड़ के बजट की इस फ़िल्म के संगीतकार सचिन–जिगर हैं |

देखना ये है की ये फिल्म दर्शकों  को किस हद तक आकर्षित कर पाएगी तथा बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है |

You may also like

Leave a Comment

Loading...